Wix pricing kya hai what is wix pricing premium सब्सक्रिप्शन की पूरी जानकारी

2

क्या आपके पास एक website है जो wix.com पे हो और आप उसे upgrade करना चाहते हो. तो आपको सबसे पहले क्या करना चाहिए और किन-किन बातो का ध्यान देना चाहिए. सबसे पहले wix.com के website पे जाये और wix pricing को देखे ये सभी country के लिए ये अलग अलग होता है. तो चलिए जानते है wix pricing kya hai – what is wix pricing.

अगर आप अभी तक wix.com पे website नहीं banaye है तो आप यहाँ website बना सकते है. पूरी जानकारी के साथ website बनाने के लिए इस लिंक पे क्लिक करे और एक बार जरुर पढ़े. “Wix.com पे website कैसे banaye पूरी जानकारी हिंदी में “

Wix pricing kya hai – what is Wix pricing.

एक question wix pricing kya hai – ये question उन सभी लोगो के मन में रहता है जो wix.com पे website banaye है और उस website का इस्तेमाल free में करते है. ये वही लोग होते है जो अपना स्टार्टअप कर रहे होते है या फिर उनके पास इतना पैसा नही होता की वह एक अच्छा सा hosting ले सके. लेकिन अगर आप आपका website wix पे है तो आप इसे upgrade करके premium में convert कर सकते है. wix pricing के तहत केवल इंडिया के लिए एक बहुत ही बढ़िया प्लान है जिसका इस्तेमाल आप बहुत ही आसानी से कर सकते है.

pricing plan (wix)

Wix pricing plan के तहत केवल india के लिए wix के द्वारा बहुत ही बढ़िया और सस्ता लांच किया गया है. इस plan की कीमत केवल INR -70 रूपये है केवल एक महीने के लिए. एक hosting के लिए इतना सस्ता plan कोई भी hosting provider कंपनी नही देती है. इस plan में wix के द्वारा ज्यादा तो नही लेकिन ठीक ठाक फीचर मिल जाते है. is plan के तहत 1 domain ही add कर सकते है जो केवल 1 साल के लिए होता है. plan ख़तम होने के बाद एक बार फिर से renewal करना पड़ेगा.

निचे दिए गये image के जरिये आप देख सकते है wix pricing के बारे जो की other कंपनियों के मुकाबले ज्यादा ही सस्ता है.

wix pricing kya hai -what is wix pricing
wix pricing kya hai -what is wix pricing

Conclusion

मुझे आसा है की मैंने आप लोगो को wix pricing kya ki पूरी जानकारी हिंदी में दी है और मै आशा करता हु आप लोगो को wix.com के pricing के बारे में दिहुई जानकारी समझ आ गया होगा. अगर आपके मन में is post या Article को लेकर कोई doubts हो तो comment करके जरुर बताये. अगर आपको ये post अच्छा लगा हो और कुछ सिखने को मिला हो और आप चाहते है की आपके एक help करने से कोई अपने passion को profit में बदले तो कृपया is post को Social Networks जैसे की Facebook, Google+ और Twitter इत्यादि पर share करे.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here