Gomovies Download alternative site download latest all movies

Gomovies – अगर आप इस वेबसाइट तक आये है तो आप जरुर कोई movies देखने या डाउनलोड करना चाहते है लेकिन क्या आप जानते है सबसे चर्चित movies download तथा online stream की free सेवा देने वाली website का नाम को बदल दिया गया है जिससे movies देखने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

अगर कोई आदमी Gomovies website तक आता है तो इसका मतलब ये है की वह इस site के बारे में पहले से जनता है और उससे ये site ढूढने में काफी परेशानी हो रही है. निचे Gomovies तथा Gostream website का नया url आप निचे वाले पैराग्राफ में देख सकते है.

Gomovies क्या है…? Gomovies के बारे में दो शब्द

Free movies देखना तो सबको पसंद होता है और कोई ये नहीं चाहता की सिनेमाघरों में जाकर फिल्मे देखे क्युकी सिनेमाघरों में जानते के लिए समय और पैसे दोनों की जरुरत होती है. और बहुत ही काम लोग ऐसे होने जिसके पास पैसा और समय दोनों होते है.लेकिन जिनके पास समय की कमी होती है वह अपने smartphone पर online internet के माध्यम से नए movies download करने की कोसिस करते रहते है.

नोट – इसे सीधे शब्दों में कहें तो Gomovies एक ऐसा downloading और streaming site है जों उपयोगकर्ताओं को पायरेटेड फिल्मों को स्ट्रीम करने की अनुमति देती है.

Gomovies एक ऐसा site है जिससे लाखो लोग रोज online movies देखते तथा download करते है लेकिन सायद आप नही जानते होंगे की 80% Movies downloading site illigle होती है जो एक प्रकार का गैर क़ानूनी काम है. और इसी लिए Gomovies download जैसे बड़ी sites को भी Indian Gorvement ने बंद करा दिया.

इससे बचने के लिए सभी movies downloading sites अपना domain नाम (url) बदल कर दुबारा अपना कार्य सुरु कर देती है. इसका वर्त्तमान नाम juegos.ninja है

Movies download sites बंद क्यों हो जती है…?

ऐसी website is लिए बंद हो जाती है क्युकी ये जो भी नये movies अपने site पे डालती है वह ज्यादातर इललीगल illigle होती है जिसे हम कॉपीराइट भी कहते है. ये sites movies रिलीज़ होने के एक या दो दिन बाद upload कर देती है अब आप सोच सकते है की जो movie अभी सिनेमाघरों में चल रहा है वह online कैसे आगया ये सब illigle तरीके से लीक किया जाता है. और इसी लिए goverment द्वारा बैन कर दिया जाता है.

गोमूवीज से Latest movies download कैसे करें

गोमूवीज से फिल्मे download करना बहुत ही आसन है सबसे पहले आप अपने smartphone या computer में gomovies google करें. यहाँ आपको gomovies की site देखने को मिल जाएगी हो सकता है की इसका url कुछ अलग मिले लेकिन कोई बात नही आप वहा से latest फिल्मे download करने के आलावा online भी देख सकते है.

Step 1 – Google पर gomovies search करें जो site सबसे पहले दिखे उसपर क्लिक करे ये गोमूवीज website कुछ इस प्रकार दीखता है.

Step 2 – अब आप मनचाहा movies download कर सकते है उसके लिए movies search करे या category में जाये और किसी एक मूवीज को select करें और उसपर क्लिक करें. अब आप दुसरे page पे पहुच गये है यहाँ से movies download या online stream कर सकते है.

Gomovies

Gomovies category लिस्ट

Movies download site में category लिस्ट होना बहुत ही जरुरी होता है. category लिस्ट में माध्यम से ही हम अपने भाषा जैसे हिंदी,english,tamil,भोजपुरी तथा अन्य फिल्मे आसानी से download कर पाते है. बिल्कुल ऐसा ही गोमूवीज site में किया गया है जिससे कोई भी आदमी बहुत ही आसानी से मनचाहा फिल्म free में download कर सकता है. निचे आप कुछ category लिस्ट देख सकते है.

Country wise category

इसे Gomovies का सबसे बढ़िया और आसन फीचर कह सकते है इसके माध्यम से हम किसी भी country का latest movies download कर सकते है या Tv series भी उनके लिस्ट आप निचे देख सकते है.

  • USA
  • Canada
  • UK
  • Australia
  • China
  • France, Germany

Popular Tv Series लिस्ट 

Game of ThronesThe Marvelous Mrs. Maisel
TransparentBlack Lightning
The Man in the High CastleBillions
Planet Earth IIBlack Mirror
Pretty Little LiarsGodless
Teen WolfStranger Things
RiverdaleSilicon Valley
The PunisherThe Big Bang Theory
LuciferThe Vampire Diaries
ArrowThe Walking Dead

Popular Movie Series list

Harry PotterSpider-Man
Fast and FuriousThe Dark Knight
Pir of CaribbeanIron Man
TerminatorX-Men
TransformersThe Hangover
The BourneSaw
Toy StoryStar Trek
Lord of RingsDespicable Me
Back to the FutureJurassic Park
Hunger GamesThe Transporter
BatmanInsidious
Maze RunnerAvengers
SupermanTed
Pixar-DisneyTremors
Men in BlackNarnia
Men in BlackUnderworld
AliensTwilight

Gomovies site new links

हमने पहले ही पैराग्राफ में पढ़ा की movies downloading website illigle होती है इसलिए ऐसी sites का url कुछ समय बाद बदल दिया जाता है जिससे website को किसी प्रकार का कोई समस्या ना हो. मै आपको gomovies (गोमूवीज)का लिंक दे रहा हु जो site अभी तक online है.

भारतीय कानून के तहत किसी भी Original Content की Piracy करना गैरकानूनीतथा दंडनीय अपराध है.imbeginner.in इस प्रकार की Piracy का पूर्ण बिरोध करता है. यहाँ पर दर्शाई गई सभी Content केवल आपको गैरकानूनी गतिबिधियो के बारे में जानकारी प्रदान करने ने लिए है.इसका उद्देश्य कभी भी तथा किसी भी प्रकार के Piracy और गैरकानूनी कार्यो को प्रोत्साहित करने के लिए बिलकुल भी नहीं है. कृपया आप ऐसी websites से दूर रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

170FansLike
435FollowersFollow
34FollowersFollow

नवीनतम लेख

PDF क्या है What is PDF in Hindi Pdf Full form

PDF क्या है What is PDF in Hindi Pdf Full form in Hindi - PDF का नाम तो हम सभी ने सुना है PDF...

Roposo क्या है तथा Roposo का मालिक कौन है

Roposo App - जब से भारत में शोर्ट विडियो बनाने वाले app जैसे Tiktok तथा Helo पर प्रतिबंध लगाया गया है टिक टोक पर...

स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त की शायरी हिंदी में – Independence Day Shayari 2020

15 August Shayari - स्वतंत्रता दिवस कुछ ही दिन दूर है। यह दिन हर साल 15 अगस्त को बड़े उत्साह के साथ मनाया जाता...

UP Ration Card List Update 2020 : APL, BPL New List, राशन कार्ड सूची

Up Ration card list 2020 BPL/APL , एपीएल / बीपीएल जिलेवार सूची | यूपी राशन कार्ड लिस्ट | UP APL/BPL Ration Card List In...

Shadi Anudan – उत्तर प्रदेश विवाह अनुदान योजना 2020 | UP Shadi Anudan Yojana Apply Online

Shadi Anudan Yojna - अगर आपके घर कोई बालिका है जिसकी उम्र शादी की हो गई है तो उसके लिए सरकार द्वारा एक मुहीम...

Blog kya hai What is Blog in hindi

Blog kya hai (What is Blog in Hindi) अगर आपके पास मोबाइल (स्मार्टफोन) है और आप इन्टरनेट का इस्तेमाल करते है तो आप Blog...

Tiktok vides डाउनलोड करें बिना वॉटरमार्क के

Download Tiktok videos without watermark - Tiktok का नाम तो हम सभी ने सुना है और इसका इस्तेमाल भी करते है. हम Tiktok विडियो...